Friday, 1 September 2017

“लाल दुपट्टे वाली” गाने की हेरोइन ने किया अपना पूरा लुक चेंज. 20 साल बाद दिखती है कुछ ऐसी

पुराने गानो की बात ही अलग थी. वह जब आये थे तब तो चले ही थे पर अब इतने साल बाद भी आज हम लोग समय समय पर उनको गुनगुना लेते है. जैसे की बारिश के समय में टिप टिप बरसा पानी, किसी के रूठ जाने पर “कोई हसीना जब रूठ जाती है तोह” ये सब गाने आज भी हम लोगो के पसंदीदा है
.ऐसा ही एक 90 के दशक का गाना था “लाल दुपट्टे वाली” जो की बहुत ज़्यादा हिट हुआ था. उसकी हेरोइन ऋतू शिवपुरी तो उस समय सबके दिलो पे छा गयी थी. ऋतू ने अपने करियर की शुरुआत 1993 में फिल्म आखें से की थी.
आँखें उस साल की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मो में से एक थी. इस फिल्म के बाद से ही ऋतू के आगे फिल्मो में काम के लाइन ही लग गई. ऋतु शिवपुरी ने अपनी एक्टिंग से सबको कायल कर दिया था.
इसके बाद २ साल बाद सन 1995 में ऋतू की २ फिल्मे आयी. एक “हम सब चोर है” और दूसरा रॉक डांसर. उन्होंने आर या पार, भाई भाई, काला साम्राज्य, हद कर दी आपने, लज्जा और शक्ति जैसी कई फिल्मो में काम किया.
आज हम आपको ऋतू की हाल ही की तसवीरें दिखाएंगे जिसमे वह काफी अलग लग रही है. ऋतू ने अपने लुक्स में काफी चंगेस कर लिए है और वह बेहद ही खूबूसरत लग रही है. वह स्टार प्लस के सीरियल इस प्यार को क्या नाम दू में काम कर रही है. वह लीड एक्ट्रेस की माँ की भूमिका निभा रही है.
रितु ने एक बयान में अपने लुक के लिए कहा, ” मुझे अपना शो में यह नया लुक बेहद पसंद आ रहा है क्योंकि यह मेरे वास्तविक जीवन में बहुत अलग है, और इससे पहले कि मैं टीवी पर ऐसा पहले कभी नहीं दिखाया।”
Previous Post
Next Post
Related Posts

0 comments: