Tuesday, 29 August 2017

ये है सबसे डरावनी हॉरर फिल्मे, जिन्हें अकेले नहीं देख पाएंगे आप

जहाँ तक फिल्मों की बात करे तो हर किसी की अपनी पसंद होती है किसी को रोमांटिक फ़िल्में पसंद होती है तो किसी को एक्शन फिल्म ज्यादा अच्छी लगती है, कोई देशभक्ति फिल्मों का दीवाना है!
तो कोई फिक्शन फिल्मों का शौक़ीन होता है पर हॉरर फिल्मों के बारे में पूछा जाए तो जवाब मिलता है देखना चाहते भी है और डर भी लगता है। यही खासियत होती है हॉरर फिल्मों की, तो आज हम आपके लिए लाये है हॉरर फिल्मों की वो सूचि जिन्हे सबसे डरावनी फिल्मों के रूप में जाना जाता है और शायद आप इन्हे देखना जरूर चाहेंगे।
Poltergeist : अगर आप हॉरर फिल्मों के शौक़ीन है तो ये फिल्म आप जरूर देखना चाहेंगे पर अगर आप कमजोर दिल के है तो हमारी सलाह है ये फिल्म न देखे, इस फिल्म की कहानी को अब तक की सबसे डरावनी कहानी कहा जाता है।
The Exorcist: ये एक क्लासिक हॉरर फिल्म है जिसमे सबसे पहले सर घूमने जैसे दृश्यों का इस्तेमाल किया गया था, एक प्रेत द्वारा बच्ची के शरीर पर हावी होने की कहानी को बेहद डरावने तरीके से फिल्माया गे जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया।
Phantasm: वर्ष 1979 में आयी ये हॉरर फिल्म भी बेहद डरावनी क्लासिक हॉरर फिल्म है जिसमे एक इंसान मरे हुए लोगों की अस्थियों का इस्तेमाल लोगों को नुक्सान पहुंचाने और तंत्र मंत्र के लिए करता है। अकेले देखने के लिहाज़ से ये फिल्म काफी डरावनी है।
It : इस फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान पर आधारित है जिसे समाज से बहिष्कृत कर दिया जाता है और वो एक जोकर का रूप धारण करके बच्चों को अगवा कर हत्या करने लगता है। लोग इस जोकर से कैसे छुटकारा पाते है और इस जोकर की वजह से उनकी जिंदगी कितनी डरावनी हो जाती है यही इस फिल्म की कहानी है।
The Ring : ये फिल्म एक वीडियो टेप के इर्दगिर्द घूमती है जो शापित है और जिसे देखने वाले की सात दिन के भीतर मौत हो जाती है। कहानी में काफी सारे दृश्य बेहद डरावने है। अंत में इस फिल्म के मुख्य पात्र इस विडिओ के शाप को खत्म करते है यही इस फिल्म में दिखाया गया है।

Previous Post
Next Post
Related Posts

0 comments: